Tuesday 15 July 2014

Difference between getInfoWindow() and getInfoContents() in Googlemaps v2 for Android -


दो सवाल:

  1. क्या सार्वजनिक सार देखें के बीच अंतर है GetInfoWindow (मार्कर मार्कर) और सार्वजनिक सार getInfoContents देखें (मार्कर मार्कर)

  2. getInfoContents का उपयोग क्या है ()

    कहते हैं: (getInfoWindow ()) आपको एक ऐसा दृश्य प्रदान करने की अनुमति देता है जो संपूर्ण जानकारी विंडो के लिए उपयोग किया जाएगा। (GetInfoContents ()) आपको केवल विंडो की सामग्री को अनुकूलित करने की अनुमति देता है, लेकिन फिर भी डिफ़ॉल्ट जानकारी विंडो फ्रेम और पृष्ठभूमि को रखें। किसी भी एक को expalin कृपया कर सकते हैं (मौजूदा आइटम से तुलना करने का प्रयास करें, सूची की तरह हो सकता है पंक्ति पंक्ति आइटम या ऐसा हो)

    धन्यवाद

     मानचित्र V2 दिखाए विंडो

    उपरोक्त में स्क्रीनशॉट, मैंने एक InfoWindowAdapter का उपयोग किया है, जहां मुझे getInfoContents () ओवरराइड किया गया है। मेरा getInfoContents () विधि आपके द्वारा दिखाई देने वाले चिह्न और पाठ को वापस आ गया है। मेरा getInfoContents () नहीं आइकन और पाठ में आयताकार बुलबुला प्रदान नहीं किया। इसके अलावा, मेरा getInfoContents () नहीं था उस बबल के निचले भाग में कैरेट प्रदान करें जो मार्कर पर इंगित करता है, बुलबुले के पीछे थोड़ा सा ड्रॉप छाया।

    तो, आप getInfoContents () का उपयोग करते हैं यदि आप चाहते हैं कि आयताकार बुलबुला, कैरेट, ड्रॉप छाया, इत्यादि। यदि आप नहीं चाहते हैं, और आप पूर्ण जानकारी विंडो दृश्य प्रतिनिधित्व प्रदान करना चाहते हैं, तो getInfoWindow () का उपयोग करें।

No comments:

Post a Comment