Tuesday 15 July 2014

mysql - How can I get the values from other ColdFusion files -


कृपया निम्नलिखित कोड पर विचार करें:

  & lt;! DOCTYPE html public "- // डब्लू 3 सी / डीटीडी एक्सएचटीएमएल 1.0 ट्रान्सिशनल // एन "" http://www.w3.org/TR/xhtml1/DTD/xhtml1-transitional.dtd"> & Lt; html xmlns = "http://www.w3.org/1999/xhtml" & gt; & Lt; शीर्ष & gt; & Lt; मेटा http-equiv = "सामग्री-प्रकार" सामग्री = "पाठ / html; वर्णसेट = यूटीएफ -8" / & gt; & Lt; title & gt; piechart & lt; / title & gt; & Lt; / head & gt; & LT; बॉडी & gt; & Lt; div align = "center" & gt; & Lt; cfchart प्रारूप = "पीएनजी" स्केलफ़ॉर्म = "0" स्केलेटो = "1200000" पिस्सिस्टाइल = "ठोस" & gt; & Lt; cfchartseries प्रकार = "पाई" श्रृंखलालाबेल = "वेबसाइट आवागमन 2006" seriescolor = "blue" & gt; & Lt; cfchartdata आइटम = "% OPEN" मान = "30" & gt; & Lt; cfchartdata आइटम = "% DROPPED" मान = "1" & gt; & Lt; cfchartdata item = "% PROCESSED" मान = "20" & gt; & Lt; cfchartdata आइटम = "% BOUNCE" value = "1" & gt; & Lt; cfchartdata आइटम = "% DELIVERED" value = "17" & gt; & Lt; cfchartdata item = "% DEFERRED" मान = "31" & gt; & Lt; / cfchartseries & gt; & Lt; / cfchart & gt; & Lt; / div & gt; & Lt; / body & gt; & Lt; / html & gt;   

उपरोक्त फ़ाइल का नाम है "PieChart.cfm"

उपरोक्त कोड में, मुझे मूल्यों को कठिन कोडित किया गया है (30,1 , 20,1,17,31)। हालांकि, मेरे पास अन्य ठंडफ़्युलर फ़ाइलें हैं उदाहरण के लिए ( Count_Open.cfm जिसमें इसके अंदर एसक्यूएल कथन है और फ़ाइल % OPEN के मूल्य को लौट रही है, इसी तरह का मामला है अन्य फाइलों के साथ-साथ, Count_Dropped.cfm , Count_Delivered.cfm rtc)

मैं ऊपर दिए गए फाइलों में मेरे द्वारा दिए गए मूल्यों का उपयोग कैसे कर सकता हूँ फ़ाइल PieChart.cfm ताकि डेटा बदलते रहती है, मुझे फ़ाइलों को बार-बार चलाने के लिए और हार्ड कोड को मान नहीं चलाना पड़ता है।

कृपया मदद करें और मुझे दो पता है कि मेरे प्रश्न स्पष्ट नहीं हैं।

धन्यवाद

cfinclude टैग हो सकता है जाने का रास्ता। मैं अन्य लोगों में यह एक शामिल होगा ध्यान दें कि आप सिद्धांत, एचटीएमएल, सिर, या शरीर टैग का नकल नहीं कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment