Tuesday 15 July 2014

windows - progress bar in batch string manipulation -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 1 जवाब

    यहाँ मेरा कोड है, (i एक प्रगति पट्टी बनाने की कोशिश की लेकिन विफल)। मुझे इसे आउटपुट के रूप में मिलता है: बार: ~ 0,1 बार: ~ 0,2 बार: ~ 0,3 आदि .. आदि। मैं इसे पसंद करना चाहता हूं: *, **, *** आदि। मूल रूप से 1 प्रत्येक 1 सेकंड द्वारा तारांकन वृद्धि हुई है। किसी भी मदद की बहुत सराहना की है, मैंने कई अलग-अलग संरचनाओं की कोशिश की लेकिन असफल रहा। अब मुझे लिखना ही चाहिए ताकि यह फिल्टर मेरे प्रश्न को स्वीकार कर सके, क्योंकि मैं चाहता हूं कि मैं उचित व्याकरण का उपयोग कर अधिक लिखूंगा, अब आप पढ़ना बंद कर सकते हैं क्योंकि यह पूरी तरह से सवाल के लिए अप्रासंगिक है।

      @echo बंद और amp; सेटलोकल सक्षम किए गए एक्सपेन्शन सेट बार = ********* सेट सीएनटी = 0: लूप सीएलएस सेट / ए सीटी + = 1 इको। प्रगति:! बार: ~ 0,% cnt%! पिंग-एन 1 www.google.com & gt; नूल 2 & gt; और 1 यदि "% cnt%" NEQ 10 गोटो: LOOP echo.finished रोकें & gt; Nul exit / b    

    यह प्रयास करें:

      @ एको ऑफ़ एंड amp; Setlocal सक्षम किए गए एक्सपेंशन सेट "बार = *********" सेट / एक सीएनटी = 0: लूप सीएलएस सेट / ए सीटी + = 1 एसईटी "प्रगतिबार =! बार: ~ 0,% सीएनटी%!" ईसीओ (प्रगति:% प्रगति बार% पिंग-एन 1 www.google.com & gt; नल 2 & gt; 1% यदि% सीएनटी% NEQ 10 मिला: लूप इको (समाप्त। सीएलएस के बिना आरईई का उदाहरण & amp; एलटी; एनयूएल सेट / पी "= प्रगति : ": लूपिंग और लेफ्टिनेंट; एनयूएल सेट / पी" = * "पिंग-एन 1 www.google.com & gt; नल 2 & gt; और 1 एसईटी / एक गिनती = 1 यदि% गिनती% NEQ 10 गोटो: लूपिंग इको (& amp; ईसीओ (समाप्त।    

No comments:

Post a Comment