Sunday 15 February 2015

sql server - SQL Update Multiple Rows -


  अद्यतित सारणी SET COL_1 = (SELECT SUM (TOT) से TABLE_2) WHERE CUST_NO = TABLE_2.CUST_NO   

तो, यह मेरा एसक्यूएल अब तक है। मूलतः, मैं TABLE_1 में COL_1 को TABLE_2 में संग्रहीत TOT की राशि के रूप में COL_1 को अपडेट करने का प्रयास कर रहा हूं। मैं इसे दोनों तालिकाओं से CUST_NO पर अपडेट करने की कोशिश कर रहा हूं।

मुझे पता है कि मेरा कोड बिल्कुल काम नहीं करता, लेकिन मुझे यह नहीं पता कि यह कैसे करना है

तो मेरे एसक्यूएल चलाए जाने से पहले TABLE_1 से एक पंक्ति का एक उदाहरण होगा:

  | CUST_NO | COL_1 | | 1000 | नल | | 1001 | नल |   

और टेबल 2:

  | CUST_NO | TOT | | 1000 | 15 | | 1000 | 17 | | 1001 | 13 | | 1001 | 12 |   

और जो मैं अंततः चाहता / चाहती हूं:

TABLE_1:

  | CUST_NO | COL_1 | | 1000 | 32 | | 1001 | 25 |    

यह हो सकता है कि आप क्या चाहते हैं:

  अद्यतित टैबली SET COL_1 = (SELECT SUM (TOT) से TABLE_2 WHERE table_1.CUST_NO = TABLE_2.CUST_NO) से यह मान लिया गया है कि आप सभी पंक्तियों को बदलना चाहते हैं। अन्यथा, इसे आज़माएं:  <पूर्व>  अद्यतित सारणी SET COL_1 = (SELECT SUM (TOT) से TABLE_2 WHERE तालिका_1.CUST_NO = TABLE_2.CUST_NO) जहां मौजूद है (तालिका 1 के द्वारा 1 तालिका का चयन करें WHERE table_1.CUST_NO = TABLE_2 .USUSNONO)   

पंक्तियों को अभी बदलने के लिए जहां तालिका 1 में ग्राहक संख्या तालिका 2 में है।

डेटाबेस के आधार पर, शायद यह व्यक्त करने के अन्य तरीके हैं हालांकि, यह सिंटैक्स अधिकांश डेटाबेस में काम करना चाहिए।

No comments:

Post a Comment