Sunday 15 February 2015

google chrome devtools - How to dock the debug window of an extension's background script in main window? -


मेरे पास एक Google क्रोम एक्सटेंशन है जो background.js फ़ाइल चलाता है। जब मैं chrome: // extensions / के माध्यम से अपनी डीबग कंसोल खोलता हूं और दृश्यों का निरीक्षण करता हूं: _generated_background_page.html पर क्लिक करते हैं, तो मुझे सभी डिबग के साथ देव टूल का विंडो इंस्टेंस मिलता है जानकारी।

मैं उस विंडो के लिए मुख्य विंडो के भीतर डॉक करने के लिए पसंद करता हूं और वास्तव में नीचे बाएं कोने में एक "डॉक टू मुख्य विंडो" है, जिससे मुझे अभी तक दबाना पड़ता है, यह बिल्कुल कुछ भी नहीं है।

तो मुझे आश्चर्य है, क्या यह क्रोम के अंत में एक बग / फीचर है या क्या मैं अपने एक्सटेंशन को ग़लत तरीके से स्थापित किया है हालांकि यह काम करता है?

manifest.json :

एक टैब में पृष्ठभूमि पृष्ठ के लिए निरीक्षक प्राप्त करने का सबसे आसान तरीका है। यदि आप साहसी हैं, तो आप एपीआई का उपयोग करके अपना फ्रंट-एंड लिख सकते हैं और कार्यान्वित कर सकते हैं।

अगर आप समझदार हैं, तो बस क्रोमियम को - remote-debugging-port < / कोड> ध्वज यह एक स्थानीय सर्वर बनाता है (केवल अपनी खुद की मशीन के भीतर से), http: // localhost: & lt; port & gt; के द्वारा सुलभ। फिर आप इस पृष्ठ का उपयोग करके अपने पृष्ठभूमि पृष्ठ का निरीक्षण कर सकते हैं और उसके साथ इंटरैक्ट कर सकते हैं।

यहां एक स्क्रीनशॉट है, जो कि सुविधा में दिखा रहा है:

नोट: केवल एक डीबगिंग इजाज प्रत्येक पृष्ठ के लिए सक्रिय हो सकता है। यदि आप अंतर्निहित devtools को खोलते हैं, तो स्थानीयहोस्ट के निरीक्षक को तब तक अक्षम कर दिया जाएगा जब तक कि आप devtools पृष्ठ को ताज़ा नहीं करते हैं, और निम्न संदेश दिखाते हैं:

रिमोट डीबगिंग को कारण से समाप्त कर दिया गया है: replace_with_devtools < Br> कृपया नए लक्ष्य को पुनः संलग्न करें

No comments:

Post a Comment