Sunday 15 February 2015

jquery - Hidding a modal in bootstrap -


मेरे पास दो modals हैं, I modal1 खोलने के बाद मेरे पास एक बटन है modal2 modal2 खोलने के बाद उसके पास एक करीबी बटन होता है, जब मैं इसे क्लिक करता हूं तो मैं modal2 को बंद करने और modal1 को दिखाना चाहता हूं। यह मेरा मुझे लगता है कि डेटा-खारिज = "मोडल" दोनों बंद हो रहा है।

  & lt; बटन वर्ग = "बीटीएन पुल-दाएं" डेटा-खारिज = "मोडल" aria- छिपा = "true" & gt; & Lt; a href = "जावास्क्रिप्ट:;" & gt; बंद करें & lt; / a & gt; & Lt; / बटन & gt;   

धन्यवाद

बिल्कुल! डेटा-खारिज = "मोडल" दोनों को बंद कर रहा है। आपको इसे (और लिंक भी) निकालना होगा और जावास्क्रिप्ट का उपयोग करना होगा।

  & lt; बटन प्रकार = "बटन" वर्ग = "बीटीएन टीटी" onclick = "$ ('# stack1') .modal ( 'छिपाएं') "& gt; बंद करें & lt; / button & gt;   

डेमो:

No comments:

Post a Comment