Sunday 15 February 2015

c# - cannot implicitly convert object to type -


यहाँ मैं क्या करना चाहता हूं

मेरे पास एक वर्ग

 < कोड> वर्ग ए {}   

एक अन्य वर्ग में एक फ़ंक्शन है

  वर्ग B {int count (object obj) {conn.table & lt; T & gt; ................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................................. / P> 
  बी बी = नया बी (); b.Count (क); // जहां ए कक्षा ए का ऑब्जेक्ट है   

अब गिनती समारोह में मैं एक वर्गनाम पास करना चाहता हूँ अब जब मैं obj.getType () करता हूं मुझे एक त्रुटि।

एक का प्रयोग करें:

  वर्ग बी {int count & lt; टी एंड जी; (टी ओबीजे) जहां टी: ए {// यहां आप कर सकते हैं: // 1. ओब्ज का उपयोग करें क्योंकि आप किसी भी उदाहरण या ए। 2 के व्युत्पन्न उदाहरण का प्रयोग करेंगे। अन्य सामान्य तरीकों के लिए एक टाइप परम के रूप में पास टी, // जैसे conn.table & lt; T & gt; (...)}    

No comments:

Post a Comment