Sunday 15 February 2015

asp.net - Not able to display column entries using Data Reader -


<पूर्व> SqlConnection con = नया SqlConnection ("मेरा पथ"); SqlCommand सीएमडी; SqlDataReader dr; Label1.Text = सत्र ["नाम"]। ToString (); con.Open (); सीएमडी = नया एसक्यूएल कॉमांड ("चयन '" + सत्र ["नाम"] + "' टेबल 1 से ', कॉन); Dr = cmd.ExecuteReader (); जबकि (डॉ। रीड ()) {Dropdownlist1.Items.Add (); ------- & gt; यहां फँस गया है)

मैं एक तालिका से एक स्तंभ का चयन कर रहा हूं जिसमें 3 या अधिक प्रविष्टियां होंगी और मैं उन्हें ड्रॉपडाउन सूची में डालना चाहता हूं। मैंने अलग-अलग तरीकों की कोशिश की लेकिन कुछ भी मुझे उत्पादन की आवश्यकता नहीं दे रहा है।

धन्यवाद

यह मेरी मेज है:

/ P> <पूर्व> SKY | एसईए | भूमि ----------------------- ईएजीएल | शार्क | शेर क्राउन | मछली | टाइगर डक | WHALE | DEER

जहां सत्र ["नाम"] SKY / SEA / LAND हो सकता है और उस पर निर्भर करता है कि मैं नीचे दिए गए प्रविष्टियों को दिखाने के लिए अपने ड्रॉप डाउन चाहता हूं अगर स्काई सत्र ["नाम"] है, फिर ड्रॉप-ड्वॉलिक सूची में ईएजीएलई स्क्रू डक को प्रदर्शित करना चाहिए

अपने प्रश्न का आधार जो आप गुजर रहे हैं सत्र ["नाम"] जो आपकी तालिका कॉलम का नाम आपके चयन क्वेरी में है।

आपके कोड में भी बदलाव की आवश्यकता है:

कहो आपका सत्र ["नाम"] मान SKY

  "चयन '" + सत्र ["नाम"] + "' टेबल ए से" - सत्र ["नाम"] यहां के रूप में माना जाता है स्ट्रिंग   

इसे के रूप में प्रदान किया जाएगा, तालिका 'से [सत्र]' का चयन करें जो गलत है। इसलिए परिणाम हो जाएगा:

  सत्र [नाम] सत्र [नाम] सत्र [नाम]   

क्वेरी पर एक बोली निकालें और हम कहते हैं: सत्र ["नाम"] मान SKY

  सीएमडी = नया SqlCommand ("चुनें" + सत्र ["नाम"]। ToString () + "table1 से" , चोर);   

क्वेरी होगी - & gt; तालिका 1 से SKY चुनें

और चयन परिणाम

  ईगल क्रॉव डक   

यदि ऐसा है तो कोशिश करें : <पूर्व> SqlConnection con = नया SqlConnection ("मेरा पथ"); SqlCommand सीएमडी; SqlDataReader dr; Label1.Text = सत्र ["नाम"]। ToString (); con.Open (); सीएमडी = नया एसक्यूएल कॉमांड ("चयन" + सत्र ["नाम"]। ToString () + "टेबल 1 से", कॉन); Dr = cmd.ExecuteReader (); जबकि (डॉ। रीड ()) {// प्रत्येक कॉलम के परिणाम प्राप्त करें Dropdownlist1.Items.Add (dr [0]। ToString ()); // यह आपका पहला कॉलम भी प्राप्त होगा, आपके सत्र ["नाम"] में कोई भी कॉलम मान शामिल होंगे)

यह ट्यूटोरियल भी देखें:

सर्वश्रेष्ठ सादर

No comments:

Post a Comment