Sunday 15 February 2015

php - mysql_fetch_array() boolean given unable to find error -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 33 उत्तर

    मुझे अब ये मिल रहा है एक और समस्या फिक्सिंग के बाद मेरी त्रुटि लॉग मैंने स्टैकेवरफ्लो पर सब कुछ देखा है और जो भी मैं आया हूं वह एक त्रुटि प्रदर्शित करने के लिए है, समस्या यह है कि मुझे त्रुटि पता नहीं है, इसलिए मैं इस तरह से इसका निवारण नहीं कर सकता। क्या कोई मुझे कुछ मार्गदर्शन देने में सहायता कर सकता है? मैं एक डुप्लिकेट करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मैं वास्तव में समझने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या हो रहा है, खेद है अगर यह गलत है (और अगर यह कृपया मुझे बताएं!)

    यह त्रुटि है: [बुध मार्च 27 01:36:41 2013] [त्रुटि] PHP चेतावनी: mysql_fetch_array () पैरामीटर 1 संसाधन होने की उम्मीद है, बूलियन 574 [बुध मार्च 27 01:36:14 2013] [त्रुटि] PHP चेतावनी: mysql_fetch_array () उम्मीद है कि /nas/wp/www/cluster-1434/XXXXXXX/wp-content/themes/mytheme/functions.php में दिए गए हैं

    यह पंक्ति 572: पैरामीटर 1 संसाधन होने के लिए, / nas/wp/www/staging/XXXXXXX/wp-content/themes/mytheme/functions.php पर दिए गए बुलियन /

    $ ll = mysql_fetch_array ($ getLL);

    यह पंक्ति 574 है:

    $ cou = mysql_fetch_array ( $ GetCount);

    यहां कोड है:

      & lt;? Php $ con = conDB (); $ X = 0; // यदि (झूठी === ($ zip = get_transient ('distinct_zips'))) {$ getZips = mysql_query ("चुनें स्पष्ट (meta_value) से wp_postmeta WHERE meta_key = '_gmap_zip'", $ con); // $ zip = mysql_fetch_array ($ getZips); // set_transient ('distinct_zips', $ ज़िप, 60 * 5); //} जबकि ($ zip = mysql_fetch_array ($ getZips)) {$ getLL = mysql_query ("चयन करें * से ज़िपकोड्स जहां ज़िप ="। $ Zip ['meta_value'], $ कॉन); $ Ll = mysql_fetch_array ($ getLL); $ GetCount = mysql_query ("चुनें संख्या (*) से wp_postmeta WHERE meta_key = '_gmap_zip' और meta_value ="। $ Zip ['meta_value'], $ कॉन); $ Cou = mysql_fetch_array ($ getCount); $ Zipvalue = $ zip ['meta_value']; $ GetNewest = mysql_query ('से चुनें * wp_postmeta जहां meta_key = "_gmap_zip" और meta_value = "'। $ Zipvalue। '" LIMIT 5', $ con); अगर (strlen ($ ll ['lat'])) {? & Gt;   

    आपकी सभी मदद के लिए अग्रिम धन्यवाद!

    प्रश्न : <पूर्व> $ getLL = mysql_query ("चुनें * ज़िपकोड्स से ज़िप ="। $ Zip ['meta_value'], $ कॉन); $ GetCount = mysql_query ("चुनें संख्या (*) से wp_postmeta WHERE meta_key = '_gmap_zip' और meta_value ="। $ Zip ['meta_value'], $ कॉन);

    झूठे लौटने में असफल रहे हैं, जिससे उन दो चेतावनियों को प्राप्त किया जा सकता है।

    प्रश्नों के साथ काम करते समय अंगूठे का सामान्य नियम हमेशा त्रुटियों की जांच करना चाहिए आप चलकर ऐसा कर सकते हैं:

      यदि (! खाली (mysql_error ())) / / त्रुटि    

No comments:

Post a Comment