Saturday 15 August 2015

jquery - Change div value based on option -


इस महान प्लगइन का उपयोग

मेरा Jquery कोड: Jqudropdown ({optionChanged: function () {jQuery ("# ​​firmos")। Html ('मेरा नया पाठ');}, दिशा: 'अप', डिफ़ॉल्ट स्टाइल: गलत, कंटेनरनाम: 'द कॉन्टैनेयर', टॉगल बीटीएनएन: 'कमाल का टॉगल क्लास', विकल्पलिस्ट नाम: 'यह लिस्ट आईएसओ', प्रभाव: 'फीका', प्रभावप्रति: 300});});

मेरा PHP कोड:

  & lt; form action = "#" & gt; & Lt; आईडी = "list4" नाम = "इनवॉइस" & gt; & LT; विकल्प & gt; एस्पेन & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; टोक्यो & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; कान & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; केपटाउन & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; पेरिस & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; नाइस & lt; / विकल्प & gt; & LT; विकल्प & gt; जिनेवा & lt; / विकल्प & gt; & Lt; / चयन & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;   

चुने गए विकल्प के आधार पर मैं अपने मूल्य को बदलने के लिए आईडी #firmos के साथ div को चाहूंगा।

मेरा वर्तमान उदाहरण डिव टेक्स्ट को एक मान में बदलता है, लेकिन मुझे प्रत्येक विकल्प के लिए एक अलग मान की आवश्यकता होगी ..

कोई भी कुशल विचार? शहरों की सूची 50 के आसपास होगी .. संभवतः प्रत्येक & lt; विकल्प & gt; ?

खैर, मैंने देखा कि यह प्लगइन सिर्फ एक चयन तत्व को सूची li & gt; में प्रतिकृति करता है और सटीक परिवर्तित मान प्राप्त करना संभव नहीं है क्योंकि DOM (यह मुझे लगता है कि उस प्लगइन से onchange इवेंट का उपयोग किया जाता है, इसे केवल चयन करें से नहीं बदलता है) ट्रिगर ऐसा कुछ जब आपका सूची बदलता है)।

ऐसा लगता है कि आपको चुने जाने के लिए कुछ मुश्किल काम करने की आवश्यकता है < $ (फ़ंक्शन () {var firmos = $ ('# listos'); $ ('# list4')। JqDropDown ({direction: 'up', defaultStyle: false, containerName: 'thecontainer', toggleBtnName: ' भयानक 'टॉगल क्लास', विकल्पः सूची नाम: 'यह लिस्ट आईएसओ Cking ', प्रभाव:' फीका ', प्रभावप्रभाव: 300}); // यह 'jqDropDown' प्लगइन का प्रयोग करते समय आपका नया 'ऑन्चेन' इवेंट होगा। $ ('Ul .ddOption')। ('क्लिक', फ़ंक्शन (ई) {var चयनित = $ .ट्रिम ($ (e.target) .text ()); स्विच (चयनित) {case 'Aspen': firmos .html ('आपने ऐस्प्न चुना है।'); ब्रेक; केस 'टोक्यो': फर्मों। Html ('आपने टोक्यो का चयन किया।'); ब्रेक; // अन्य विकल्पों के लिए भी यही करें।}}); });

No comments:

Post a Comment