Thursday 15 August 2013

Using XSLT to transform ReqIF to UML -


मैं एक XML दस्तावेज़ (आरईक्यू- IF) को अन्य XML दस्तावेज़ (यूएमएल-क्लास-डायग्राम दस्तावेज़) में बदलने की कोशिश कर रहा हूं XSLT का उपयोग कर।

मेरी समस्या अब निम्न है:

आरईक-आईए डेटाटाइप्स प्रदान करता है:

  & lt; डेटा प्रकार & gt; & Lt; डेटा-प्रकार-परिभाषा-STRING पहचानकर्ता = "एक्सवाईज" लंबे-नाम = "एबीसी" & lt; / डेटाटाइप & gt;   

और ऑब्जेक्ट्स जैसे:

  & lt; SPEC-OBJECTS & gt; & LT; मान & gt; & Lt; Attribute-मान-STRING-value = "कुछ-मूल्य" & gt; & LT; परिभाषा & gt; & Lt; Attribute-परिभाषा-STRING-REF & gt; xyz & lt; / गुण-परिभाषा-STRING-REF & gt; & Lt; / परिभाषा & gt; & Lt; / गुण-मूल्य-STRING & gt; & Lt; / VALUES & lt; SPEC-OBJECTS & gt;   

यह रूप में मेरे यूएमएल प्रतिनिधित्व में मची है:

 <कोड> & lt; ownedAttribute XMI: आईडी = "कुछ-आईडी" नाम = "एबीसी" type = " कुछ-आईडी "& gt;   

कृपया एबीसी और एक्सवाईज पर ध्यान दें।

इसलिए मैं & lt; xsl: for-each & gt; ऑब्जेक्ट्स के माध्यम से लूप और दूसरा & lt; xsl: प्रत्येक-जी & gt; मूल्यों के माध्यम से पाश करने के लिए अब मुझे वैल्यू से डेटाटाइप-आईडी लेना होगा, पता करें कि यह डेटाटाइप क्या है और आउटपुट फाइल में डेटाटाइप-नाम लिखना है।

कोशिश करो < कोड> / डेटाटाइप [डेटाप्रकार-परिभाषा-STRING / @ IDENTIFIER = वर्तमान () / गुण-मूल्य-STRING / परिभाषा / गुण-परिभाषा-STRING-REF] / डेटाप्रकार-परिभाषा-STRING / @ लंबी नाम

मैं मानता हूं कि मैंने वास्तव में इसका परीक्षण नहीं किया, लेकिन आपको शायद यह विचार मिलेगा। वर्तमान के बिंदु के रूप में वर्तमान XPath संदर्भ कि फिल्टर में सक्रिय है करने का विरोध किया XSLT संदर्भ (VALUES तत्व) का उपयोग करने की है।

No comments:

Post a Comment