Sunday 15 February 2015

android - How to wait for Object Listener to finish handling Event? -


में onCreate () मैं एक setOnItemSelectedListener () का उपयोग करता हूं स्पिनर। फिर onResume () में मैं कॉल करता हूं setSelection () उसी स्पिनर पर। क्या होता है श्रोता को बुलाया जाता है लेकिन घटनाएं क्रम में नहीं होती हैं जो मैं होने की उम्मीद करता था। यदि मेरा कोड इस तरह दिखता है:

  sp1.setOnItemSelectedListener (... @ परोक्ष सार्वजनिक शून्य पर IeTemSelected () {... Log.e ("मार्कर", "चरण 2"); ..} ...});   

और

  लॉग। ("मार्कर", "चरण 1"); Sp1.setSelection (1, सच); लॉग। E ("मार्कर", "चरण 3");   

लॉगकाट में इस क्रम में घटनाएं होती हैं: चरण 1, चरण 3, फिर चरण 2। जाहिर है, मैं चाहता हूं कि यह चरण 1, चरण 2, फिर चरण 3 हो। मैं इसे कैसे पूरा कर सकता हूं?

अगर आपको वास्तव में इसकी आवश्यकता है तो आप कॉल करने से पहले श्रोता को निकाल सकते हैं सेट सेलेक्शन () और कॉल पर आईटम्स सेलेक्टेड () सीधे उसके बाद (यह एक बदसूरत लेकिन सरल समाधान है)

No comments:

Post a Comment