Wednesday 15 July 2015

html - How to show up the div height? -


सीएसएस:

  #container {स्थान: रिश्तेदार; बाएं: 27%; चौड़ाई: 50%; ऊंचाई: 100%; पृष्ठभूमि रंग: आरजीबीए (0,0,0,0.7); }   

एचटीएमएल:

  & lt; div id = "कंटेनर" & gt; & Lt; div id = "बैनर" & gt; & lt; img src = "images / banner.png" सीमा = 0> & lt; / div & gt; & Lt; div id = "text" & gt; & lt; p & gt; पाठ & lt; / p & gt; & lt; / div & gt; & Lt; / div & gt;   

पाठ आकार पर निर्भर करता है, # कंटेनर की ऊंचाई बढ़ जाती है ... इसके कारण मैं पाठ को नीचे तक ले जा रहा हूं, मुझे नहीं पता कि क्यों, लेकिन # कंटेनर में आवरण की तरह कार्य करता है शब्द का सही अर्थ है, क्या यह बदलने का कोई अन्य तरीका है?

मैंने कुश्ती की है पिछले कुछ महीनों में डिव स्थिति, और यह अभी भी निराशाजनक है।

मैंने इसे बनाया है:

सीएसएस

  #container {स्थिति: रिश्तेदार ; बाएं: 27%; चौड़ाई: 50%; ऊंचाई: 100%; पृष्ठभूमि का रंग: लाल; } # बैनर {ऊँचाई: 100px; चौड़ाई: 100%; पृष्ठभूमि का रंग: lightblue; } #text {font-size: 24px; }   

HTML

  & lt; div id = "कंटेनर" & gt; & Lt; div id = "बैनर" & gt; तस्वीर & lt; / div & gt; & Lt; div id = "text" & gt; पाठ & lt; / div & gt; & Lt; / div & gt;   

और यह मुझे ऊपर "चित्र" देता है, और चित्र के ठीक नीचे का पाठ देता है।

क्या आप जो चाह रहे हैं

No comments:

Post a Comment