Wednesday 15 July 2015

mysql - Inserting values in database through PHP form -


मेरे पास निम्न फ़ाइल मेरी फ़ाइल में है:

  $ s =। & Lt ; फार्म विधि = "पोस्ट" & gt; '; $ S। = 'NAME: & lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" नाम = "नाम" आईडी = "नाम" /> gt; & lt; br & gt;'; $ S। = 'ईमेल: & lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" नाम = "ईमेल" आईडी = "ईमेल" /> gt; & lt; br & gt;'; $ S = 'टिप्पणी: & lt; br / & gt;'; $ S = '& lt; textarea name = "comment" id = "comment" /> gt; & lt; / textarea & gt; & lt; br & gt;'; $ S। = '& Lt; इनपुट प्रकार = "छिपा हुआ" नाम = "आलेख" "id =" articleid "value ="'। $ Id। "" "& Gt; '; $ S = '& lt; इनपुट प्रकार = "सबमिट करें" नाम = "सबमिट करें" मान = "सबमिट करें" / & gt;'; $ S = '& lt; / प्रपत्र & gt;'। If (isset ($ _ POST ['submit']) & amp; amp; $ _ POST ['submit'] == 'भेजें') {$ table = 'comment'; $ पंक्ति = सरणी ('blog_id' = & gt; $ _POST ['आलेख'], 'नाम' = & gt; $ _POST ['नाम'], 'ईमेल' = & gt; $ _POST ['ईमेल'], 'टिप्पणी' = & Gt; $ _POST ['टिप्पणी']); $ X = pdoQuick :: getManager () - & gt; डालें ($ पंक्ति, $ तालिका); शीर्षलेख ('स्थान: example.com/xyz'); }   

सम्मिलित करें () मैं

से आईडी का उपयोग कर रहा हूं जिसका उपयोग मैं में कर रहा / रही हूं articleid छिपे हुए फ़ील्ड में कोई समस्या नहीं है समस्या कहीं और है।

मेरे डेटाबेस तालिका में मान टिप्पणी सम्मिलित नहीं हैं।

अगर आप इसे $ _ POST ['submit'] जैसी पीएचपी से पुनः प्राप्त करने का बहाना चाहते हैं, तो अपने सबमिट बटन को एक नाम देना चाहिए: <पूर्व> $ s। = '& Lt; इनपुट प्रकार = "सबमिट करें" नाम = "सबमिट करें" मान = "सबमिट करें" / & gt;'; ^ ----- आप इसे भूल गए

No comments:

Post a Comment