Wednesday 15 July 2015

php - Running multiple Javascript functions in order? -


ठीक है, तो मेरे पास निम्न HTML है:

  & lt; a href = "# "Onclick =" bump_add ('। $ फ़ेच [' photo_id ']।') "& Gt; & Lt; img id = "bump_img" src = "img / bump.png" / & gt; & Lt; / a & gt;   

वर्तमान में मेरी जावास्क्रिप्ट / एजेक्स इस तरह दिखता है:

  फ़ंक्शन bump_add (photo_id) {$ .post ('php / bump_add.php', {photo_id : Photo_id}, फ़ंक्शन (डेटा) {यदि (डेटा = 'सफलता') {// PHP bump_get (photo_id) द्वारा संभाला; टॉगल_दृश्यता ('bump_img')} अन्य {अलर्ट (डेटा);}}); } फ़ंक्शन bump_get (photo_id) {$ .post ('php / bump_get.php', {photo_id: photo_id}, फ़ंक्शन (डेटा) {$ ('# फोटो _' + + photo_id + '_ bumps')। पाठ (डेटा); // PHP द्वारा संभाला}}; } फ़ंक्शन टॉगल_दृश्यता (आईडी) {var e = document.getElementById (id); यदि (ई.स्टाइल। डिसप्ले == 'ब्लॉक') {e.style.display = 'none'; }}   

मैं जावास्क्रिप्ट पर बहुत अच्छा नहीं हूं, इसलिए मुझे पूरी तरह से यकीन नहीं है कि मेरे उद्देश्य कैसे प्राप्त करें।

मैं क्या करने की कोशिश कर रहा हूं 'ऑनक्लिक' इवेंट (जो काम करता है) पर bump_add () फ़ंक्शन, bump_get () फ़ंक्शन के बाद (जो भी काम करता है)। लेकिन फिर टॉगल_ विज़िबिलिटी () फ़ंक्शन को चलाने के लिए, यह बिट काम नहीं करता।

कोई भी विचार जो मैं गलत कर रहा हूं? टॉगल_दृश्यता () गलत के लिए जावास्क्रिप्ट फ़ंक्शन क्या है, या मैं इसे गलत तरीके से उपयोग कर रहा हूँ? इसका उद्देश्य 'bump_img' आईडी के साथ आईएमजी छिपाना है।

इसके अलावा, आपको करना चाहिए वादों का उपयोग, जैसे:

  फ़ंक्शन bump_add (photo_id) {$ .post ('php / bump_add.php', {photo_id: photo_id}, फ़ंक्शन (डेटा) {यदि (डेटा = ' सफलता ') [// PHP bump_get (photo_id) द्वारा संभाला .done (function () {toggle_visibility (' bump_img ');})}} {अलर्ट (डेटा);}}); } फ़ंक्शन bump_get (photo_id) {var वादा = $। Post ('php / bump_get.php', {photo_id: photo_id}, फ़ंक्शन (डेटा) {$ ('# photo_' + photo_id + '_ bumps')। पाठ (डेटा) ; // पीएचपी द्वारा संभाला}}; वापसी वादा; } समारोह toggle_visibility (id) {$ ('#' + आईडी) .slideToggle (); // बस एक उदाहरण }   

विचार यह है कि bump_get एक वादा वापस करेगा और आप इसे अपने bump_add फ़ंक्शन में उपयोग कर सकते हैं।

देखें: और अधिक जानकारी के लिए - इसके अलावा, जब से आप jquery का उपयोग करते हैं, तो इसे अपने टॉगल_दृश्यता फ़ंक्शन में उपयोग करें, जिस तरह से मैंने इसे अपडेट किया है।

No comments:

Post a Comment