Thursday 15 April 2010

java - Can object be customer and user in a inheritance design -


मेरे पास एक डिजाइन समस्या है मेरे पास तीन नतीजे हैं।

- पिता

  @ एंटिटी @ इनहेरिटन्स (रणनीति = इनहेरिटेंस टाइप। जयनित) @Table (नाम = "पर्सोसा", स्कीमा = "डीबीओ   

बच्चे का

  क्लास उपयोगकर्ता ने व्यक्ति वर्ग की विस्तारित व्यक्ति को विस्तारित व्यक्ति    

मुझे संदेह है कि अगर यह डिजाइन मेरे आवेदन के लिए सही है, क्योंकि ग्राहक संपत्ति के दायरे को देखने और भुगतान करने के लिए ऐप्लिकेशंस पर पहुंच सकता है।

और मुझे नहीं पता है कि अगर कहां स्थित है ग्राहक एक ही समय में उपयोगकर्ता हो सकता है और डेटा में अखंडता बनाए रखता है (क्योंकि वास्तविक जीवन में केवल एक ही व्यक्ति है।)

धन्यवाद अग्रिम में

आप केवल जावा में एक वर्ग से बढ़ा सकते हैं हालांकि, आप कई इंटरफेस लागू कर सकते हैं इसका अर्थ है कि आपके डिज़ाइन के साथ, उपयोगकर्ता और ग्राहक समान नहीं हो सकते।

No comments:

Post a Comment