Sunday 15 March 2015

freebsd - How to start Tokyo tyrant server using ttservctl file -


मैं सफलतापूर्वक टोक्यो तानाशाह और टोक्यो कैबिनेट अब मैं टोक्यो तानाशाह सर्वर शुरू करने के लिए है जब मैं आदेश चला < P> ./ ttservctl शुरू

सर्वर शुरू करने के बजाय यह मुझे त्रुटि दे रहा है और आउटपुट है

  ritesh @ ritesh-desktop: ~ / tokyotyrant-1.1.33 $ Sudo ./ttservctl शुरू टोक्यो तानाशाह निष्पादन के सर्वर शुरू: ttserver -port 1978 -dmn -pid / var / ttserver / pid ./ttservctl: 76: ./ttservctl: ttserver: नहीं मिला सर्वर शुरू नहीं कर सका   

इस त्रुटि को हल करने के लिए कैसे मैं टोक्यो तानाशाह के लिए नया हूँ कृपया दिशानिर्देश!

< P> आप इस सरल कमांड का उपयोग कर "ttserver" फ़ाइल पा सकते हैं और परिणाम को बाश कमांड के रूप में उपयोग कर सकते हैं:
  / -name ttserver /   P> जब मैंने कमांड का इस्तेमाल किया तो मुझे इस तरह से एक परिणाम मिला:  
  /usr/local/tokyotyrant-1.1.33/bin/ttserver    

No comments:

Post a Comment