Thursday 15 April 2010

php - jquery-ajax DELETE request throws 403 access denied error -


निम्न फ़ंक्शन को एक बटन पर क्लिक करते समय कहा जाता है।

  फ़ंक्शन clearTable ( ) {$। एजेक्स ({url: 'cleartable.php', प्रकार: 'DELETE', सफलता: कार्य (परिणाम) {}}); }   

यह मेरे लोकलहोस्ट सर्वर पर परीक्षण किए जाने के तरीके से काम करता है, यानी साफ़टेबल () invokes cleartable.php , जो कि बदले में truncate table tablename

हालांकि, जब मैं इसे अपने दूरस्थ सर्वर पर चलाता हूं, क्रोम के जावास्क्रिप्ट कंसोल मैं त्रुटि संदेश प्रिंट करता हूँ:

< P> DELETE URL_TO_MY_REMOTE_SERVER / cleartable.php 403 (प्रवेश अस्वीकृत) jquery-1.9.1.min.js: 5

एक कार्यवाही को प्रकार को < कोड> पोस्ट या प्राप्त करें और फिर यह सफल हो जाएगा php को कॉल करें। हालांकि, मैं जानना चाहता हूं कि DELETE अनुरोध विफल करने के कारण क्या हो रहा है। यह मेरे लोकलहोस्ट के लिए काम कर रहा है, तो यह मेरे रिमोट सर्वर पर काम क्यों नहीं कर रहा है? इसके अलावा, REST पर आधारित, यह अनुरोध प्रकार के लिए DELETE होने के लिए और अधिक समझदारी बनाता है, क्योंकि मैं सर्वर पर कुछ को हटा रहा हूं, ठीक है?

सबसे पहले - मेरा जवाब अपाचे के साथ अपने अनुभव पर आधारित है, हालांकि यह अन्य सर्वर सॉफ्टवेयर के लिए प्रासंगिक हो सकता है।

मैं एक ग्राहक की साइट के साथ इस समस्या में चल रहा था, और यह प्रकट हुआ कि उनकी httpd.conf फाइल में संबंधित वर्चुअलडायरेक्टरी प्रविष्टि DELETE अनुरोधों को अस्वीकार कर रही थी, इसलिए 403 निषिद्ध त्रुटि

मैं अभी भी उनके उत्तर की प्रतीक्षा कर रहा हूं कि क्या DELETE अनुरोधों को इस त्रुटि को हल करने की इजाजत दी गई, लेकिन मुझे लगता है कि मैं आशा में अपने निष्कर्षों को पोस्ट करूँगा कि यह आप क्या देख रहे थे। < / div>

No comments:

Post a Comment