Sunday 15 September 2013

rspec - Rails tutorial 3.6, 'bin' is not recognized as an internal or external command -


मैं railstutorial.org के खंड 3.6 में फंस गया हूँ, विशेष रूप से जब मैं

  & gt; Bin / rspec spec /   

मेरे विंडोज 7 मशीन पर मैं 'बिन' को आंतरिक या बाहरी कमांड के रूप में मान्यता प्राप्त नहीं है।

मैंने पहले ही टाइप किया है <पूर्व> & gt; बंडल - बूस्ट्स

मेरे पास यहां पर आरवीएम नहीं है क्या मुझे इसे स्थापित करना चाहिए?

जब मैं सीडी बिन जाता हूं और आरएसपीसी निष्पादित करता हूं, तो मुझे

  'load' मिलता है: ऐसी फ़ाइल लोड नहीं कर सकता   < P> मेरे gemfile:  
  स्रोत 'https://rubygems.org' मणि 'रेल', '3.2.13' समूह: विकास, test do gem 'sqlite3', '1.3 5 'मणि' आरएसपीईसी-रेल ',' 2.11.0 'अंत # रत्न केवल परिसंपत्तियों के लिए इस्तेमाल किया जाता है और आवश्यक नहीं # उत्पादन वातावरण में डिफ़ॉल्ट रूप से समूह: परिसंपत्तियां मणि 'एसस-रेल', '3.2.5' मणि 'कॉफी-रेल', '3.2.2' मणि 'यूगलफायर', '1.2.3' अंत मणि 'jquery-rails', '2.0.2 'समूह: टेस्ट कर मणि' कैपिबारा ',' 1.1.2 'एंड ग्रुप: प्रोडक्शन डॉन' पीजी ',' 0.12.2 'एंड   

आपको पहले से धन्यवाद।

बस सोचा था कि मैं इस अनुभाग के बारे में लेखक की चेतावनी दोहराता हूँ:

" इस खंड को काफी उन्नत उपयोगकर्ताओं द्वारा ही प्रयास किया जाना चाहिए और निरंतरता की हानि के बिना छोड़ दिया जा सकता है। अन्य बातों के अलावा, यह सामग्री बाकी की ट्यूटोरियल की तुलना में तेजी से बाहर निकल जाने की संभावना है, इसलिए आपको सभी चीजों की अपेक्षा नहीं करनी चाहिए उदाहरण के लिए अपने सिस्टम पर आपके सिस्टम पर, और आपको काम करने के लिए सब कुछ पाने के लिए Google के आसपास हो सकता है। "

एक साइड नोट के रूप में ... मैंने मूल रूप से रेल पर रूबी का उपयोग करने की कोशिश की थी एक विंडोज़ मशीन है लेकिन मुझे पता चला है कि बहुत से समर्थन समुदाय ने एप्पल या लिनक्स बक्से का इस्तेमाल किया। जब से मैंने दोबारा बूट करना शुरू किया तो मैं बहुत खुश हुआ हूं। संक्रमण की अपेक्षा मैं अपेक्षा से अधिक आसान था और मेरे पास जवाहरात के साथ कम समस्याएं थीं।

No comments:

Post a Comment